अलवर में मॉबलिंचिंग : रसीद और साजेत पठान ने योगेश को पीट पीटकर मार डाला

अलवर में मॉबलिंचिंग : रसीद और साजेत पठान ने योगेश को पीट पीटकर मार डाला

अलवर में मॉबलिंचिंग : रसीद और साजेत पठान ने योगेश को पीट पीटकर मार डालाअलवर में मॉबलिंचिंग : शव को रख प्रदर्शन करते ग्रामीण

अलवर के मेवात क्षेत्र में मुसलमानों की दबंगई लगातार बढ़ रही है। घर में घुसकर महिला से रेप करना हो या मुस्लिम बहुल क्षेत्र में सड़क चलते राहगीर की पिटाई, उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं। पिछले दिनों अलवर के ही एमआईए थाना क्षेत्र के एक गॉंव में मुकीम खान ने घर में घुसकर एक महिला का रेप किया था और अब रसीद, साजेत पठान और 4 अन्य ने राह चलते 17 वर्षीय योगेश को इतना पीटा कि वह वहीं कोमा में चला गया और तीन दिन बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई। घटना बड़ौदा मेव के मीना का बास की है।

ग्रामीणों ने बताया कि 15 सितम्बर को भटपुरा निवासी योगेश पुत्र ओमप्रकाश बाइक से गांव की तरफ जा रहा था। मीना का बास के पास एक गड्ढे को बचाते समय उसकी बाइक एक मुस्लिम महिला से टकरा गई। इसके बाद भीड़ ने रास्ता रोक लिया और उसकी जमकर पिटाई की। भीड़ ने इतनी बुरी तरह पीटा कि उसके कान से खून आने लगा, गहरी चोटें आईं और वह कोमा में चला गया, तीन दिन बाद 18 सितम्बर को अस्पताल में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने 19 सितम्बर को पोस्टमाॅर्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

योगेश के पिता ने रसीद पुत्र नामालूम, साजेत पठान, मुबीना पत्नी नामालूम तथा अन्य चार लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

रविवार को आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने शव को अलवर-भरतपुर मार्ग पर रखकर प्रदर्शन किया और आरोपियों को गिरफ्तार करने व परिवार के भरण पोषण के लिए 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की मांग की।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *