फिरदौस ने करवाचौथ का व्रत रखा तो परिजनों ने की पिटाई

करवाचौथ का व्रत रखने पर फिरदौस की उसके परिजनों ने की पिटाई

करवाचौथ का व्रत रखने पर फिरदौस की उसके परिजनों ने की पिटाई

मामला लखनऊ का है। कानपुर की रहने वाली फिरदौस पिछले दो सालों से कौशिक यादव के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। इस बार उसने करवाचौथ का व्रत रखा। पता चलने पर उसके परिजन कानपुर से लखनऊ आए और उसकी पिटाई की। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बुधवार देर शाम फिरदौस करवाचौथ का व्रत रखकर पूजा के बाद भोजन कर रही थी तभी उसका भाई रेहान, मां और परिवार की अन्य महिलाएं वहां आ गईं। सबने फिरदौस व कौशिक के साथ मारपीट शुरू कर दी। पीड़ित प्रेमी युगल शिकायत करने अरविंदो पार्क चौकी पहुंचे। पीछे से रेहान समेत अन्य लोग भी वहां आ गए और पुलिसकर्मियों की उपस्थिति में ही हंगामा व मारपीट शुरू कर दी। युवती ने अपने परिजनों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है।

बताया जा रहा है कि उस समय चौकी में कोई महिला सिपाही नहीं थी। इसलिए युवती के परिवार की महिलाओं को काबू करने में परेशानी हुई। पहले तो पुलिस ने समझाकर मामला शांत करवाने का प्रयास किया, लेकिन जब मामला शांत नहीं हुआ तो युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया।

इंस्पेक्टर क्षितिज त्रिपाठी ने बताया कि फिरदौस कानपुर के जाजमऊ की रहने वाली है। लगभग दो साल से वह कौशिक के साथ पानी गांव में किराये के मकान में रह रही है। कौशिक मूलरूप से भदोही का है और यहां रहकर निजी कंपनी में नौकरी करता है।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *