अलवर – इस बार असबी, साजिद, रफीक और मुश्ताक ने तार तार की किशोरी की इज्जत

अलवर - इस बार असबी, साजिद, रफीक और मुश्ताक ने तार तार की किशोरी की इज्जत

अलवर - इस बार असबी, साजिद, रफीक और मुश्ताक ने तार तार की किशोरी की इज्जत

29 जून को अलवर जिले के रामगढ़ में घर के बाहर बने बाड़े में पशुओं को चारा डालने गई नाबालिग को आजाद, वसीम और रज्जाक ने हवस का शिकार बनाया था। एक सप्ताह बाद 8 जुलाई को अलवर के रामगढ़ से ही ऐसी ही एक और शर्मनाक घटना सामने आई है।

जिले के एक गांव में पानी भरने जाते समय 16 साल की किशोरी का 4 युवकों असबी, साजिद, रफीक और मुश्ताक ने अपहरण कर लिया। वे उसे किशनगढ़बास और ओदरा ले गए, जहॉं उसके साथ दुष्कर्म किया।

लड़की के पिता के अनुसार, 5 जुलाई को दरिंदों ने शाम को लगभग साढ़े चार बजे घर के बाहर पानी भरने गई किशोरी का अपहरण कर लिया। वे उसे कार में किशनगढ़बास ले गए, वहॉं उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। फिर युवकों ने पिता को फोन किया कि तुम्हारी बेटी हमारे पास है, तुम किशनगढ़बास आ जाओ। पिता वहॉं पहुंचा तो कोई नहीं मिला। उसके पास फिर फोन आया कि लड़की ओदरा में है, ओदरा आ जाओ। वह वहॉं पहुंचा तो पता चला मुश्ताक लड़की को थाने ले गया है। वह थाने पहुंचता उससे पहले ही असबी, साजिद और रफीक ने फोन पर उसे धमकाया और कहा कि थाने जाओ, वहॉं पुलिस को यह बताना कि लड़की अपनी मां से लड़कर घर से चली गई थी। इसके अलावा कुछ भी जानकारी दी तो लड़की सहित परिवार को जान से मार देंगे। पिता थाने पहुंचा, वहां उसने देखा बेटी सहमी हुई बैठी थी। उसने पुलिस को बताया कि वह शाम करीब साढ़े चार बजे पानी भरने घर से बाहर गई थी। रास्ते में इन चारों युवकों ने उसका अपहरण किया। इसके बाद वे उसे किशनगढ़बास के सुनसान इलाके में ले गए। चारों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया, लेकिन अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *