टोंक में जिहादियों ने हिन्दू लड़कियों के अश्लील चित्र वायरल किए

टोंक में जिहादियों ने हिन्दू लड़कियों के अश्लील चित्र वायरल किए

टोंक में जिहादियों ने हिन्दू लड़कियों के अश्लील चित्र वायरल किए

जयपुर, 05 दिसम्बर। मेवात के बाद टोंक जिले में जिहादी मुस्लिमों का अतिवाद बढ़ता जा रहा है। पिछले दिनों तीन जिहादियों द्वारा युवती का अपहरण कर उससे सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद अब धार्मिक नगरी डिग्गी मालपुरा में मुस्लिम युवकों ने वहां हिन्दू समाज की युवतियों को निशाना बनाया है। युवकों ने सोशल मीडिया पर दो युवतियों की अश्लील सामग्री वायरल कर दी। आक्रोशित ग्रामीणों ने युवकों को पकड़कर पुलिस को सौंपा है। ग्रामीणों ने मामले में शामिल अन्य दो—तीन युवकों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शुक्रवार को डिग्गी के बाजार बंद रखे।

पुलिस उप अधीक्षक चन्द्रसिंह रावत ने बताया कि लड़कियों के अश्लील चित्र वायरल करने के आरोपित फारुख व असलम डिग्गी के रहने वाले हैं। इसकी जानकारी जब डिग्गी के लोगों को लगी तो उन्होंने आरोपियों को पकड़ लिया और बिजली के खम्बे से बांध दिया था। जिन्हें बाद में लोगों ने पुलिस को सौंप दिया। सूचना के बाद बड़ी संख्या में आसपास के लोग व क्षेत्रीय विधायक कन्हैयालाल चौधरी भी मौके पर पहुंचे। घटना को लेकर कस्बे के लोगों में इतनी नाराजगी और गुस्सा था कि व्यापारियों ने कस्बे के बाजार बंद कर दिए तथा पुलिस—प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

मालपुरा विधायक कन्हैयालाल चौधरी ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर आरोपितों को पुलिस को पकड़वाया, जिन्हें शनिवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जिन्हें दो दिन के रिमाण्ड पर भेजा गया है। ग्रामीणों की मांग पर पुलिस द्वारा आरोपितों पर पोक्सो की धारा भी लगाई गई है। यहां कई गांवों में ऐसे गिरोह होने की सूचना मिल रही है। ऐसे में अब अलग—अलग जगहों से पीड़ित सामने आ रहे हैं। जिनके द्वारा पुलिस में प्रकरण दर्ज कराए जा रहे हैं। पुलिस बाकी आरोपितों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। हम भी मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं, पीड़ितों को न्याय दिलाया जाएगा।

मालपुरा क्षेत्र में चल रहा गिरोह
पुलिस सूत्रों के अनुसार डिग्गी में युवतियों की अश्लील तस्वीरें अपलोड करने वाला एक गिरोह है। पूछताछ के दौरान एक युवक के पास मिले मोबाइल फोन में लगभग 250 अश्लील चित्र व वीडियो मिले हैं। पुलिस का मानना है कि युवक गिरोह के रूप में युवतियों की अश्लील तस्वीरें लेकर ब्लैकमेल करते हैं। उनका गिरोह देह शोषण की ओर भी इशारा कर रहा है। वहीं पकड़े दोनों युवकों के अलावा अन्य युवक भी उनके साथ हैं। सोशल मीडिया पर अश्लील तस्वीर अपलोड करने के मामले में दर्जन भर आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। पुलिस उन सभी की तलाश कर रही है। वहीं पुलिस ने मामले में चार आरोपी नामजद किए हैं। उनकी गिरफ्तारी फिलहाल नहीं हुई है।

युवकों के मोबाइल जब्त, आईटी सेल को भेजे
थाना प्रभारी गोपाल सिंह ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पकड़े गए युवकों के मोबाइल जब्त कर आईटी सैल में जांच के लिए भेजे गए हैं। एक साइबर टीम गठित की गई है।

 

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *