इंस्टीट्यूट जा रही नाबालिग को नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म

इंस्टीट्यूट जा रही नाबालिग को नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म

इंस्टीट्यूट जा रही नाबालिग को नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म

कुचामन, नागौर। घर से इंस्टीट्यूट जाने के लिए निकली नाबालिग युवती से दो युवकों द्वारा कार में रेप करने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के बाद युवकों ने नाबालिग  लड़की को एक होटल किनारे सड़क पर फेंक दिया। घटना के बाद पीड़िता की मां उसे लेकर थाने पहुंची, लेकिन यहां भी मामला दर्ज करने के बजाय दोनों को घर भेज दिया गया। पीड़िता की मां ने आरोप लगाया कि थाने में शिकायत करने के बाद पुलिस प्राइवेट वाहन में घर पर आ गई और मामले को रफा-दफा करने का प्रयास शुरू कर दिया।

इस बात की जानकारी मीठड़ी के पूर्व सरपंच लोकेन्द्र सिंह और समाजसेवियों को लगी तो उन्होंने वहां पहुंचकर पुलिस पर दबाव बनाया। आखिर बुधवार देर रात एक बजे पुलिस ने एससी एसटी एक्ट, पोक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया। प्रार्थी ने पुलिस को अशरफ और उसके साथी के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट में बताया की उसकी 17 वर्षीय नाबालिग पुत्री को दोनों युवक गाड़ी में बैठाकर ले गए थे और उन्होंने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान चिकित्सालय प्रशासन ने कहा की बोर्ड के गठन के बाद ही गुरुवार सुबह मेडिकल हो पाएगा। आमजन ने हंगामा किया तो रात को ही पीड़िता का मेडिकल करवाया गया।

पीड़िता की मां ने बताया की उनके पास एक मोबाइल नम्बर से फोन आया और फोन पर बेटे को जान से मारने की धमकी दी गई है जिससे परिवार काफी डरा हुआ है।

डिप्टी एसपी डीडवाना का कहना है कि मामला बहुत गंभीर है। हम इस मामले में क्रमबद्ध तरीके से काम कर रहे हैं। हम आमजन को यह भरोसा दिलाते हैं कि ऐसे कृत्य करने वाले आरोपियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार करेगी। फिलहाल पूछताछ के लिए एक युवक को डिटेन किया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *