भारतीय नववर्ष शोभायात्रा में झांकी के साथ सिक्ख समाज का सहभाग

भारतीय नववर्ष शोभायात्रा में झांकी के साथ सिक्ख समाज का सहभाग

भारतीय नववर्ष शोभायात्रा में झांकी के साथ सिक्ख समाज का सहभाग

उदयपुर, 30 मार्च। भारतीय नववर्ष समाजोत्सव समिति की ओर से चैत्र शुक्ल प्रतिपदा 2 अप्रैल को उदयपुर महानगर में निकलने वाली विशाल शोभायात्रा में शहर का सिक्ख समाज भी शामिल होगा और सिक्ख समाज की ओर से एक झांकी भी शोभायात्रा में सम्मिलित की जाएगी।

समाज उत्सव समिति के संयोजक विष्णु शंकर नागदा ने बताया कि मंगलवार शाम को महानगर के पांच गुरुद्वारों की कमेटी के अध्यक्ष, सचिव व अन्य पदाधिकारियों के साथ बैठक में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के क्षेत्र प्रचारक प्रमुख श्रीवर्धन ने भारतीय नववर्ष का महत्व बताते हुए समाजजनों को शोभायात्रा में शामिल होने का आमंत्रण दिया, जिसे समाजजनों ने स्वीकार करते हुए पूर्ण सहयोग की बात कही।

सभी ने नववर्ष शोभायात्रा में सहभाग और सहयोग की बात कहते हुए बड़ी संख्या में उपस्थित होने और झांकी के साथ शामिल होने का निर्णय किया।

बैठक में गुरुद्वारा अरजन दरबार सेक्टर 11 के अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह, सचिव अमरजीत सिंह चावला, उपाध्यक्ष हरविंदर सिंह, सिक्ख कॉलोनी गुरुद्वारा सचखंड दरबार के पूर्व अध्यक्ष तेजेंद्र सिंह रोबिन, गुरुद्वारा दुख निवारण गुरु नानक दरबार सेक्टर 14 के अध्यक्ष हरि सिंह, सचिव वीरेंद्र सिंह, गुरुद्वारा गुरु नानक दरबार प्रताप नगर के सचिव राजेंद्र सिंह, सह सचिव मनप्रीत सिंह, शास्त्री सर्कल गुरुद्वारा सिंह सभा के अध्यक्ष देवेंद्र सिंह पाहवा, गुरु नानक स्कूल के सचिव अमरपाल सिंह, जसप्रीत सिंह अरोड़ा, गुरप्रीत सिंह लवली, अवतार सिंह आदि उपस्थित थे।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *