राजस्थान रेप में नं वन, नहीं सुधर रहे हालात, अब सीकर और चाकसू में महिलाओं के साथ रेप

राजस्थान रेप में नं वन, नहीं सुधर रहे हालात, अब सीकर और चाकसू में महिला के साथ रेप

राजस्थान रेप में नं वन, नहीं सुधर रहे हालात, अब सीकर और चाकसू में महिला के साथ रेप

कांग्रेस राज में राजस्थान की पहचान अब रेपिस्थान के रूप में बन चुकी है। यहॉं छोटी छोटी बच्चियों से लेकर शादीशुदा महिला तक कोई सुरक्षित नहीं। प्रतिदिन औसतन 17 रेप वाले प्रदेश में अब एक नया मामला सामने आया है, जिसमें महिला को नौकरी का झांसा देकर जयपुर से सीकर भेजा गया, जहॉं बंधक बनाकर उसके साथ गैंग रेप किया गया और फिर बेहोशी की हालत में सड़क पर फेंक दिया गया।

पुलिस ने नौकरी का झांसा देने वाले दलाल दंपती अजीज रहमान निवासी घुबरी असम और सूफीया खातून निवासी कूच बिहार, पश्चिम बंगाल को गिरफ्तार किया है। दोनों जयपुर में मानसरोवर में किरण पथ पर किराए के मकान में रहते हैं। जांच में पता चला है कि ये जरूरतमंद लड़कियों की स्थिति का फायदा उठाते थे, उन्हें नौकरी का झांसा देकर उनके सम्पर्क में रहते थे। इसके बाद डील कर इन्हें जयपुर समेत दूसरे शहरों में  भेज देते थे।

इस युवती को उन्होंने 24 सितंबर को 8 हजार रुपयों की डील करके मसाज करने के लिए सीकर भेजा था, जहॉं उसके साथ यह घटना घटी। युवकों ने युवती को जबरदस्ती शराब पिलाई, विरोध करने पर बेरहमी से मारा फिर बंधक बनाकर गैंगरेप किया और बेहोशी की हालत में सड़क पर पटक कर भाग गए। 

इसी प्रकार का एक मामला 9 अक्टूबर को चाकसू में दर्ज हुआ है। यहॉं भी युवती को काम का झांसा देकर बुलाया गया और बंधक बनाकर दुष्कर्म को अंजाम दिया गया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई। विवाहित युवती सांगानेर सदर में किराए के मकान में रहती है। वह काफी दिनों से बेरोजगार थी। कुछ दिनों पहले वह एक युवक से मिली, उसने उसे काम दिलाने का आश्वासन दिया और शुक्रवार को एक होटल में बुलाया, जहॉं पहले से उसका एक साथी मौजूद था। युवती के पहुंचने पर उन्होंने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और युवती के साथ अश्लील हरकतें करने लगे। विरोध करने पर मारा और गैंग रेप किया।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *