वॉल स्ट्रीट जर्नल तथा राहुल गांधी माफी मांगें: विहिप

वॉल स्ट्रीट जर्नल तथा राहुल गांधी माफी मांगें: विहिप

वॉल स्ट्रीट जर्नल तथा राहुल गांधी माफी मांगें: विहिप
जयपुर, 18 दिसम्बर। विश्व हिंदू परिषद ने बजरंग दल के विषय में वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के आधार पर राहुल गांधी के बयान पर हमला बोला है। विहिप ने आरोप है कि राहुल गांधी ने जिस प्रकार फेसबुक की आड़ में बजरंग दल को बदनाम करने का षड्यंत्र रचा उससे उनकी मानसिकता की कलई खुल गई है।

विहिप के अंतरराष्ट्रीय महासचिव मिलिंद परांडे ने कहा कि टुकड़े टुकड़े गैंग, सीएए विरोधियों तथा दिल्ली के दंगाइयों सहित अनेक राष्ट्र विरोधियों के साथ खड़े होकर उनकी पैरवी करने वाले राहुल गांधी को बजरंग दल जैसा राष्ट्रवादी संगठन आंखों में खटक रहा है। चीन के साथ उनके रिश्ते जगजाहिर हैं। उन्हें अमेरिकी जर्नल पर तो विश्वास है किंतु एक राष्ट्रव्यापी राष्ट्रवादी युवा संगठन पर नहीं। वॉल स्ट्रीट जर्नल इस अक्षम्य अपराध के लिए माफी मांगे। बजरंग दल की आड़ में भारत को बदनाम करने का जो दुस्साहस किया है, उसे हम स्वीकार नहीं करेंगे।

विहिप के प्रान्त प्रचार प्रसार प्रमुख अभिषेक सिंह ने बताया कि इससे पहले विकीलीक्स के माध्यम से मीडिया में आई खबरों से स्पष्ट होता है कि श्रीमती सोनिया गांधी भी बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने के अनेक षड्यंत्र रच चुकी हैं, जिनमें वे सफल नहीं हो पाईं। अब फेसबुक ने वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट को सिरे से खारिज करते हुए जो सच्चाई बताई है, वह इन्हें पच नहीं पा रही। इससे इनकी विद्वेष पूर्ण हिन्दू विरोधी मानसिकता स्पष्ट परिलक्षित होती है। राहुल गांधी तथा वाल स्ट्रीट जर्नल को बजरंग दल सहित देश के हिंदू समाज से माफी मांगनी चाहिए।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *