श्रीराम मंदिर निधि समर्पण अभियान के लिए महिलाओं की बैठक

श्रीराम मंदिर निधि समर्पण अभियान के लिए महिलाओं की बैठक

श्रीराम मंदिर निधि समर्पण अभियान के लिए महिलाओं की बैठक

जयपुर, 31 जनवरी। बनीपार्क के आदर्श विद्या मन्दिर स्कूल प्रांगण में मातृशक्ति ने भगवान श्रीराम मन्दिर निर्माण के निमित जनजागरण अभियान की शुरुआत की, जिसमें बनीपार्क क्षेत्र की प्रत्येक वर्ग की महिलाओं ने भाग लिया।

इस दौरान कार्यक्रम संयोजिका निर्मला शर्मा ने बताया कि राम ही हमारी स्मृति हैं, राम ही हमारा धर्म। 500 वर्षों से जिस घड़ी की प्रतीक्षा थी वह अब आई है। हम सब महिलाओं को भी राम मन्दिर निर्माण में अपना योगदान बढ़-चढ़कर देना चाहिए। हम सभी महिलायें भी धन संग्रह के लिए अपने प्रयास करेंगी एवं इस कड़ी में अपना सम्पूर्ण योगदान देंगी।

कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत सम्पर्क प्रमुख डाॅ. हेमन्त सेठिया भी उपस्थित थे। सेठिया ने बताया कि राम से ही हमारी शुरुआत है, राम से ही हमारा अंत। लगभग 76 युद्धों और 4 लाख लोगों के बलिदान के बाद हमारी पीढी़ को यह अवसर मिल रहा है कि हम भगवान श्रीराम के मन्दिर निर्माण में अपना योगदान कर पुण्य अर्जित कर सकें। उन्होंने कहा कि यह श्रीराम मन्दिर का निर्माण नहीं अपितु राष्ट्र मन्दिर का निर्माण है। अब अयोध्या को विश्व की सांस्कृतिक राजधानी के रूप में जाना जायेगा। अतः आप सबसे अनुरोध है कि सब श्रीराम मन्दिर निर्माण में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें और अपना योगदान दें।

श्रीराम मन्दिर निर्माण में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें

कार्यक्रम में प्रीति कट्टा, सुमन सैनी, निकिता ठाकुर, जान्हवी दियालानी, मंजू शर्मा, नीतू चन्दानी, हर्षा चन्दानी एवं अन्य  महिलाएं सहभागी बनी।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *