अभाविप का 56वां प्रांत अधिवेशन 10 जनवरी को सीकर में

अभाविप का 56वां प्रांत अधिवेशन 10 जनवरी को सीकर में

अभाविप का 56वां प्रांत अधिवेशन 10 जनवरी को सीकर में

जयपुर, 05 जनवरी। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जयपुर प्रांत का 56वां प्रांत अधिवेशन 10 जनवरी को सीकर के सांवली रोड स्थित आदर्श विद्या मंदिर में आयोजित होगा। अधिवेशन के लिए रामेश्वरलाल रणवां को स्वागत समिति अध्यक्ष व मिथलेश झा को महामंत्री बनाया है।

प्रांत मंत्री होशियार सिंह मीणा ने बताया कि अधिवेशन पूर्व की भांति निर्धारित पद्धति से ही आयोजित होगा, लेकिन कोविड के चलते सरकार के दिशा निर्देशों की पालना में अधिवेशन में चयनित कार्यकर्ताओं को ही बुलाया गया है। वहीं दूसरी ओर अधिवेशन की तिथि नजदीक आने के साथ ही परिषद के कार्यकर्ताओं में उत्साह देखते ही बन रहा है। प्रांत भर में पोस्टर विमोचन, स्लोगन व जयघोष लेखन का कार्य पूरी गति के साथ चल रहा है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई भरतपुर के द्वारा महारानी श्री जया महाविद्यालय में इकाई अध्यक्ष पवन चिकसाना के नेतृत्व में पोस्टर विमोचन किया गया। अंकित फौजदार ने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद प्रान्त अधिवेशन 10 जनवरी को सीकर में आयोजित होगा। वहां पर प्रांत के सभी जिलों के विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।

इसी प्रकार सवाईमाधोपुर, गंगापुर सिटी, खंडार, दौसा, महुवा, करौली, हिण्डौन, धौलपुर, झुंझुनू, नवलगढ़, खेतड़ी, नीमकाथाना, टोंक, सांगानेर, चूरू, सीकर, कोटपूतली, अलवर, राजस्थान विश्वविद्यालय समेत अनेक स्थानों पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा इस अधिवेशन के पोस्टर का विमोचन किया गया, साथ ही सीकर में दीवार लेखन व हार्डिंग, पोस्टर आदि लगाकर अधिवेशन के बारे में जानकारी देते हुए युवाओं को जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

अभाविप का 56वां प्रांत अधिवेशन 10 जनवरी को सीकर में अभाविप के 56वें प्रांत अधिवेशन का पोस्टर विमोचन

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *