आरएसएस सरसंघचालक का हम जीतेंगे – पॉजिटिविटी अनलिमिटेड श्रृंखला में व्याख्यान शनिवार को

आरएसएस सरसंघचालक का हम जीतेंगे – पॉजिटिविटी अनलिमिटेड श्रृंखला में व्याख्यान शनिवार को

आरएसएस सरसंघचालक का हम जीतेंगे – पॉजिटिविटी अनलिमिटेड श्रृंखला में व्याख्यान शनिवार को

जयपुर, 14 मई। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहनराव भागवत शनिवार को “हम जीतेंगे-पॉजिटिविटी अनलिमिटेड” श्रृंखला के अंतिम दिन सायं 4:30 बजे संबोधित करेंगे। इससे पहले इस श्रृंखला को देश की कई जानी मानी हस्तियां संबोधित कर चुकी हैं।
उल्लेखनीय है कि कोविड रिस्पॉंस टीम (सीआरटी), समाज हितैषी नागरिक, धार्मिक, सामाजिक संगठनों ने मिलकर कोरोना संकट काल में महामारी से निपटने के लिए भारत के व्यापक प्रयासों के बीच समाज में सकारात्मक वातावरण का निर्माण करने के लिए यह अनूठी पहल की है। यह व्याख्यान श्रृंखला अक्षय तृतीय के अवसर पर 11 मई से शुरू हुई है और 15 मई को समाप्त होगी। व्याख्यान श्रृंखला में सद्गुरु जग्गी वासुदेव, पूज्य मुनिश्री प्रमाणसागर, श्री श्री रविशंकर,  अज़ीम प्रेमजी, शंकराचार्य विजयेंद्र सरस्वती, पद्म विभूषण सोनल मानसिंह, निवेदिता भिड़े, महंत संत ज्ञानदेव सिंह,   साध्वी माँ ऋतंभरा अब तक संबोधित कर चुके हैं।

‘हम जीतेंगे – पॉजिटिविटी अनलिमिटेड’ व्याख्यान श्रृंखला का प्रसारण सायं 4.30 बजे से 5  बजे विश्व संवाद केंद्र भारत के सोशल मीडिया चैनल (facebook.com/VishwaSamvadKendraBharat और youtube.com/VishwaSamvadKendraBharat) सहित विभिन्न डिजिटल व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर होगा। व्याख्यान श्रृंखला के सकारात्मक संदेश को 100 से अधिक विविध समाचार पोर्टल के साथ-साथ प्रमुख मीडिया चैनलों व प्लेटफॉर्म के माध्यम से देश और दुनिया भर के लोगों तक पहुंचाया जा रहा है।
कोविड रिस्पॉंस टीम के संयोजक ले. जन. गुरमीत सिंह ने बताया कि “हम जीतेंगे” विचार मंथन व्याख्यान श्रृंखला के पीछे का मूल विचार कोविड-19 के पश्चात समाज से डर, निराशा, लाचारी और नकारात्मकता को दूर करने के लिए आत्मविश्वास पैदा करना और कोविड-19 के बाद लोगों को आगामी प्रयासों के लिए प्रेरित करना है।
Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *