जिहादियों की आरामगाह बना राजस्थान

जिहादियों की आरामगाह बना राजस्थान

जिहादियों की आरामगाह बना राजस्थान

लगभग प्रतिदिन होने वाले दुष्कर्मों और लव जिहाद के मामलों में कोई सुनवाई न होने के कारण जिहादियों के हौंसले बुलंद हैं। राजस्थान अब उन की आरामगाह बनता जा रहा है। उत्तरप्रदेश का हिन्दू नामधारी मुस्लिम युवक एक हिन्दू लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाकर इसलिए जयपुर (राजस्थान) ले आया क्योंकि उत्तर प्रदेश में लव जिहाद व कन्वर्जन के विरुद्ध कानून सख्त हैं और राजस्थान में लव जिहाद में फंसाई लड़की के साथ लिव इन में रहना और फिर हिन्दू से मुसलमान में कन्वर्ट करना आसान है। ऐसा उस युवक ने बताया जिसे हाल ही में पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

मामला उत्तर प्रदेश के संभल जिले का है जहां मुस्लिम युवक आसिफ ने आशीष नाम से अपनी हिन्दू पहचान बताकर हिन्दू नाबालिग लड़की को लव जिहाद में फंसाया फिर उसे बहला-फुसलाकर राजस्थान ले आया और जयपुर में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगा। 11 जुलाई को युवती के परिजनों ने चंदोसी कोतवाली में बेटी के अपहरण का केस दर्ज कराया, जिसमें आसिफ उर्फ आशीष को नामजद कराया। पुलिस इन्वेस्टीगेशन में आसिफ कुरैशी के राजस्थान राज्य के जयपुर में होने की जानकारी मिली। पुलिस टीम जयपुर पहुंची और आसिफ को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से युवती भी बरामद कर ली गई। पुलिस ने आसिफ के पास से लिव इन रिलेशनशिप का एक इकरारनामा भी बरामद किया, जिसमें आसिफ ने अपना नाम आशीष, जाति राजपूत और पता पार्वती नगर बेनाड़ रोड, झोटवाड़ा, जयपुर राजस्थान दर्ज कराया है। जबकि आसिफ मूल रूप से संभल जिले के चंदोसी थाना इलाके के सीकरी गेट का रहने वाला है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी आसिफ ने बताया कि यूपी में सख्त कानून के कारण वह युवती का कन्वर्जन नहीं करा सकता था। वह इसलिए युवती को लेकर राजस्थान गया था।

पुलिस का कहना है कि आरोपी के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में कार्यवाही की जा रही है। फिलहाल वह जेल में है।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *