कपड़े उतार नग्न खड़ा हो गया नूरदीन, SC/ST वर्ग की छात्राओं पर बनाने लगा यौन संबंध बनाने का दबाव

कपड़े उतार नग्न खड़ा हो गया नूरदीन, SC/ST वर्ग की छात्राओं पर बनाने लगा यौन संबंध बनाने का दबाव

कपड़े उतार नग्न खड़ा हो गया नूरदीन, SC/ST वर्ग की छात्राओं पर बनाने लगा यौन संबंध बनाने का दबावकपड़े उतार नग्न खड़ा हो गया नूरदीन, SC/ST वर्ग की छात्राओं पर बनाने लगा यौन संबंध बनाने का दबाव

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक के अधीन आने वाले शेखपुरा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक मदरसे का युवक नूरदीन स्कूली छात्राओं के सामने सारे कपड़े उतार कर नग्न अवस्था में खड़ा हो गया और पैदल घर लौट रही छात्राओं पर यौन संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। आरोपी ने छात्राओं को कत्ल करने की धमकी भी दी। डरी सहमी बालिकाएं जैसे तैसे वहॉं से भागकर अपने घर पहुंचीं और परिजनों को घटना से अवगत कराया।

घटना के बाद गुस्साए छात्राओं के परिजन और ग्रामीण आरोपी के गांव पहुंच गए। जहां मस्जिद में आरोपी नूरदीन को छात्राओं ने पहचान लिया। यहां आरोपी नूरदीन अपनी गलती मानने के बजाय ग्रामीणों से उलझ गया और जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद ग्रामीणों ने शेखपुरा अहीर थाने में मामला दर्ज कराया है। ग्रामीणों ने बताया कि 29 सितंबर को दोपहर 2:00 बजे गांव की बालिकाएं स्कूल की छुट्टी होने के बाद वापस घर लौट रही थीं, तब नूरदीन ने यह हरकत की। उसने इन छात्राओं को जाति सूचक गालियां देते हुए धमकाया। छात्राएं जब घरों की ओर भागने लगीं तो उसने फोन करके कुछ और मुस्लिम लड़कों को बुला लिया। इन युवकों ने भी छात्राओं के साथ अभद्रता की।

पुलिस ने एससी एसटी और पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *