पानी भरने जा रही नाबालिग को अगवा कर सरपंच पति अजहरुद्दीन ने किया दुष्कर्म

पानी भरने जा रही नाबालिग को अगवा कर सरपंच पति अजहरुद्दीन ने किया दुष्कर्म

पानी भरने जा रही नाबालिग को अगवा कर सरपंच पति अजहरुद्दीन ने किया दुष्कर्म

अलवर, 11 अप्रैल। राजस्थान में शुक्रवार को एक और नाबालिग की इज्जत तार तार हुई। आरोपी आडोली ग्राम पंचायत की सरपंच का पति अजहरुद्दीन है। मामला अलवर के खेड़ली थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पिता की मृत्यु के बाद अपने भाई बहनों व मॉं के साथ नानी के घर रह रही जनजाति समाज की 16 वर्ष की एक बच्ची दिन में 1 बजे अपने छोटे भाई व बहन के साथ पानी भरने जा रही थी। रास्ते में दो बोलेरो सवारों ने रास्ता पूछने के बहाने किशोरी को पास बुलाया और पास आने पर बोलेरो में खींच लिया। मुंह में कपड़ा ठूंसकर वे उसे जंगल में ले गए और उसकी आंखों पर पट्टी बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान किशोरी बेहोश हो गई तो दोनों उसे छोड़कर भाग गए। पीड़िता के साथ गए उसके छोटे-भाई बहनों ने घर जाकर परिजनों को बताया तो ग्रामीण उसे ढूंढते हुए गांव से 3 किमी दूर जंगल में पहुंचे, पीड़िता वहॉं बेहोश पड़ी हुई थी।

होश में आने पर उसने बताया कि आडोली ग्राम पंचायत की सरपंच का पति व एक अन्य उसे बोलेरो में अगवा कर ले गए और दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बोलेरो की जानकारी दी तो ग्रामीणों ने इसकी पहचान कर ली। बोलेरो को ग्रामीणों ने गांव में देखा था। जिस पर सरपंच मानकपुर लिखा हुआ था। इस पर पीड़िता के परिजनों ने शुक्रवार को ही सरपंच पति अजहरुद्दीन व एक अज्ञात के विरुद्ध पुलिस में अपहरण व दुष्कर्म का केस दर्ज कराया और पुलिस को अजहरुद्दीन के सरपंच पति होने की जानकारी भी दी। इस पर पुलिस ने शनिवार रात को आरोपी अजरू उर्फ अजहरुद्दीन पुत्र इस्माइल मेव निवासी मानकपुरा को गिरफ्तार कर लिया। इसकी पत्नी आबिदा खान 21 सितम्बर 2020 को आडोली ग्राम पंचायत की सरपंच चुनी गई थी।

सीओ लक्ष्मणगढ़ व अनुसंधान अधिकारी अमित कुमार ने बताया कि पीड़िता का मेडीकल चेक अप करवा कर अलवर में मजिस्ट्रेट के समक्ष धारा 164 के बयान दर्ज कराए जा चुके हैं। घटनास्थल का नक्शा मौका तैयार कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है। आरोपी गिरफ्तार कर लिया है। अतिशीघ्र चालान पेश किया जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *