विधवा गुड्डी ने निकाह से मना किया तो जानू खान ने उसकी नाक और जीभ काटी

विधवा गुड्डी ने निकाह से मना किया तो जानू खान ने उसकी नाक और जीभ काटी

विधवा गुड्डी ने निकाह से मना किया तो जानू खान ने उसकी नाक और जीभ काटी

जैसलमेर। मामला जैसलमेर जिले के सांकडा थाना इलाके की जगीरों की ढाणी का है। मिली जानकारी के अनुसार 28 वर्षीय पीड़िता गुड्डी कोजे खान नामक युवक की ब्याहता थी। 6 साल पहले उनकी शादी हुई थी। शादी को साल ही बीता था कि शौहर कोजे खान की मृत्यु गई। अब पिछले कुछ महीनों से परिचित जानू खान विधवा महिला पर अपने भतीजे से शादी करने का दबाव बनाने लगा। वहीं जब कुछ दिन पहले जानू खान और ससुराल पक्ष ने महिला पर जबरन निक़ाह करने का फिर से दबाव बनाया तो परेशान होकर गुड्डी ने जानू खां को धक्के देकर घर से बाहर निकाल दिया।
जिससे गुस्साए जानू खान ने मंगलवार की दोपहर दुले खान, इकबाल खान, हासम खान, फारूक खान, आम्बे खान, लाडू खान, मनु खान, अनवर खान, सलीम खान, जानू खान, नेमते खान और नेवे खान के साथ विधवा महिला के घर में घुस कर उस पर जानलेवा हमला कर दिया और धारदार हथियार से उसकी नाक और जीभ काट दी। आरोपिओं में महिला के ससुराल वाले भी शामिल हैं।

पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपित जानू खान को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी नामजद आरोपित मौके से फरार हैं। गम्भीर रूप से घायल महिला का जोधपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

भाई बसीर ने आरोप लगाया कि मंगलवार दोपहर को गुड्डी के ससुराल के कुछ आरोपी उसके घर पहुँचे और निकाह से इनकार करने पर उन्होंने गुड्डी पर हमला कर दिया और उसकी नाक व जीभ काट दी, दाहिना हाथ भी तोड़ दिया, बेटी को बचाने आई माँ बिस्मिल्ला को भी आरोपियों ने घायल कर दिया।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *