पादरी को महिला मित्र के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया, तो हुआ हमला

पादरी को महिला मित्र के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया, तो हुआ हमला

पादरी को महिला मित्र के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया, तो हुआ हमलाघटना केरल के तिरुनेलवेली जिले के रोसमियापुरम स्थित हरमाइन्स होम फॉर द डेस्टीट्यूट की है। वहां बाबर्ची के रूप में काम कर चुकी एक महिला ने होम की ही महिला कर्मचारी व पादरी को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया तो दोनों ने उस पर हमला कर दिया। हमला अप्रत्याशित था, जिससे महिला को काफी चोटें आई हैं। पादरी का नाम जोसेफ इसिदोर (Joseph Isidore) तथा महिला का नाम जयलक्ष्मी बताया जा रहा है। हमले की शिकार महिला का नाम राजम्मल (Rajammal) है। उसे राधापुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह थुथ्यनवलाई के पास मुदुमोटनमोझी कोविल स्ट्रीट की रहने वाली है। होम में 30 से अधिक बेसहारा बच्चे व बुजुर्ग रहते हैं।

बताया जा रहा है कि राधापुर के सब इंस्पेक्टर शिव पेरुमल को महिला और पादरी के रिश्ते के बारे में पहले से पता था। लेकिन उन्होंने गरीबी और किसी का साथ न होने के कारण घटना का खुलासा नहीं किया।

उल्लेखनीय है कि ऐसी ही एक घटना पहले तमिलनाडु में भी हो चुकी है। जब सिस्टर अभया ने दो पादरियों और एक नन- थॉमस कुट्टूर, जोस पूथरुकायिल, और सिस्टर सेफी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इस पर तीनों ने उन पर हमला कर दिया था, जिससे सिस्टर अभया बेहोश हो गई थीं। इसके बाद तीनों ने मिलकर उन्हें कुऍं में फेंक दिया था।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *