राजस्थान में महिलाओं के लिए भयमुक्त वातावरण सुनिश्चित हो- याज्ञवल्क्य शुक्ल

राजस्थान में महिलाओं के लिए भयमुक्त वातावरण सुनिश्चित हो- याज्ञवल्क्य शुक्ल

राजस्थान में महिलाओं के लिए भयमुक्त वातावरण सुनिश्चित हो- याज्ञवल्क्य शुक्लराजस्थान में महिलाओं के लिए भयमुक्त वातावरण सुनिश्चित हो- याज्ञवल्क्य शुक्ल

जयपुर, 10 अगस्त। करौली से 3 अगस्त को शुरू हुई अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की न्याय पदयात्रा ने कल जयपुर में प्रवेश किया। इस न्याय पदयात्रा के माध्यम से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने राजस्थान सरकार की विफलताओं के प्रति आम जनमानस को व्यापक स्तर पर जागरूक किया है। इनमें महिलाओं की सुरक्षा करने में विफलता, पेपर लीक की लगातार हो रही घटनाएं व  भ्रष्टाचार जैसे मुद्दे शामिल हैं।

इस यात्रा में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय महामंत्री याज्ञवल्क्य शुक्ल, राष्ट्रीय मंत्री हुश्यार सिंह मीणा सहित प्रदेश के विभिन्न जिलों के सैकड़ों युवाओं ने शामिल होकर राजस्थान में महिलाओं के लिए सुरक्षा की मांग की। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद शुरू से मांग कर रही है कि प्रदेश में युवाओं का भविष्य उज्ज्वल हो, इसलिए भ्रष्टाचार सहित विभिन्न समस्याओं का शीघ्र निराकरण होना चाहिए।

न्याय पदयात्रा में शामिल हुए अभाविप के राष्ट्रीय महामंत्री याज्ञवल्क्य शुक्ल ने कहा कि “प्रदेश में महिलाओं का भविष्य गहलोत सरकार की लापरवाहियों के कारण अंधकार में है। लचर कानून व्यवस्था के कारण प्रदेश में कहीं भी महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की न्याय पद यात्रा को लगातार छात्रों व युवाओं के साथ आम जनमानस का समर्थन प्राप्त हो रहा है। अभाविप छात्रों व‌ युवाओं के लिए राजस्थान में बेहतर भविष्य की गारंटी मिलने तथा महिलाओं के लिए भयमुक्त वातावरण सुनिश्चित होने तक अपना संघर्ष जारी रखेगी।”

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *