भूलों को सुधार अपने पूर्वजों के मूल की ओर घर वापसी करें – विश्व हिन्दू परिषद

भूलों को सुधार अपने पूर्वजों के मूल की ओर घर वापसी करें - विश्व हिन्दू परिषद

भूलों को सुधार अपने पूर्वजों के मूल की ओर घर वापसी करें - विश्व हिन्दू परिषद

  • स्वधर्म में लौटे जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी का विहिप महामंत्री ने किया स्वागत।
  • जब वसीम रिजवी अपने पूर्वजों की ओर कदम रख सकते हैं तो शेष क्यों नहीं; हम स्वागत करेंगे।

लखनऊ, 10 दिसंबर 2021। हाल ही में अपने पूर्वजों के धर्म में घर वापसी कर लौटे जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी का विश्व हिन्दू परिषद के केंद्रीय महामंत्री मिलिंद परांडे ने आज विहिप कार्यालय में अभिनंदन व स्वागत किया। परांडे ने इस अवसर पर कहा कि जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी का यह कदम अभिनंदनीय है। इससे उन सभी लोगों को प्रेरणा मिलेगी जो अपने मूल की ओर लौटना चाह रहे हैं। भूलों को सुधार, अपने मूल की ओर लौटना मानव धर्म है। जो भी हिन्दू धर्म में लौटना चाहे हम हृदय से उन सभी का स्वागत करेंगे।

विहिप महामंत्री ने यह भी कहा कि शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमेन व पूर्ववर्ती जीवन में वसीम रिजवी रहे जितेंद्र नारायण त्यागी ने गत अनेक वर्षों से मुस्लिम समाज की कुरीतियों व कट्टरता के निदान के लिए अभूतपूर्व प्रयास किए किंतु इस्लामिक जिहादियों व कट्टरपंथियों ने अपने पैरों पर हथौड़ा मारना ही उचित समझा। उन्होंने विश्वभर में आतंक, हिंसा व खून खराबे की पोषक कुरान की 26 आयतों के संदर्भ में जो साहसिक प्रयास किए वे भी नकार दिए गए। इस संदर्भ में मुस्लिम समाज के प्रबुद्ध वर्ग को गंभीरता से विचार कर इस्लामिक कट्टरवाद को जड़ से मिटाने हेतु पहल करनी चाहिए अन्यथा जिहादी मानसिकता व कट्टरता से शेष लोग तो पीड़ित हैं ही, यह इस्लाम को भी निगल जाएगी।

विहिप के श्री राम भवन, लखनऊ स्थित प्रांत कार्यालय में जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी का अभिनंदन करते हुए विहिप महामंत्री ने यह भी कहा कि श्री राम जन्मभूमि की मुक्ति के संदर्भ में उनके कार्यों के लिए भी वे साधुवाद के पात्र हैं। हम सभी से आह्वान करते हैं कि भूलों को सुधार अपने पूर्वजों के मूल की ओर घर वापसी करें। हिन्दू समाज सभी का ह्रदय से स्वागत करेगा।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *