हिन्दूफोबिया से सने मुस्लिम युवकों ने उदयपुर में कन्हैयालाल का गला काटा, किया था नूपुर का समर्थन

हिन्दूफोबिया से सने मुस्लिम युवकों ने उदयपुर में कन्हैयालाल का गला काटा, किया था नूपुर का समर्थन

हिन्दूफोबिया से सने मुस्लिम युवकों ने उदयपुर में कन्हैयालाल का गला काटा, किया था नूपुर का समर्थनहिन्दूफोबिया से सने मुस्लिम युवकों ने उदयपुर में कन्हैयालाल का गला काटा

आज उदयपुर में हिन्दूफोबिया से सने मोहम्मद रियाज अंसारी और गौस मोहम्मद ने दिन दहाड़े टेलर कन्हैयालाल तेली की हत्या कर दी। दोनों नाप देने के बहाने दुकान में घुसे थे।

मामला उदयपुर की धानमंडी का है। धानमंडी स्थित भूतमहल के पास कन्हैयालाल की सुप्रीम टेलर्स नाम से दुकान है। कुछ दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी किसी पोस्ट में नूपुर शर्मा का समर्थन किया था, तब से उन्हें लगातार धमकियां मिल रही थीं। इस बारे में उन्होंने पुलिस को भी सूचना दी। धमकी देने वालों के नाम भी बताए। पुलिस ने मामले के शांत होने का इंतजार करने को कहकर अपनी जिम्मेदारी निभा दी। कन्हैयालाल ने तब से दुकान नहीं खोली। आज वे दुकान पर पहुंचे। दोपहर लगभग ढाई बजे दो मुस्लिम युवक मोहम्मद रियाज अंसारी और गौस मोहम्मद नाप देने के लिए दुकान पर आए। कन्हैयालाल नाप ले ही रहे थे कि अचानक दोनों मुस्लिम युवकों ने उन पर हमला कर दिया। ताबड़तोड़ हमलों ने उन्हें संभलने तक का अवसर नहीं दिया। उनकी गर्दन कट गई और मौके पर ही मौत हो गई। हमले में दुकान पर काम करने वाला उनका साथी ईश्वर सिंह गंभीर घायल हो गया। उसे इलाज के लिए एमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस पूरे हमले का वीडियो भी सामने आया है। इसमें हत्यारे पहले टेलर को नाप दे रहे हैं फिर उस पर धारदार हथियार से हमला कर रहे हैं जिसकी शुरू में वीडियो में आवाजें ही सुनाई दे रही हैं। फिर कई तस्वीरों और वीडियो में कन्हैयालाल का शव खून से लथपथ जमीन पर पड़ा दिख रहा है।

उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल के हत्यारे मुस्लिम युवककन्हैयालाल के हत्यारे मोहम्मद रियाज अंसारी और गौस मोहम्मद

वीडियो में एक हत्यारा हंसते हुए कहता है, ”मैं मोहम्मद रियाज अंसारी और ये हमारे गौस मोहम्मद भाई, उदयपुर के अंदर जो माता स्टेट वाला है, उसका सर कलम कर दिया है।फिर आगे मजहबी नारा लगाते हुए कहता है, ”हम जिएँगे आपके लिए और मरेंगे आपके लिए।हत्यारा आगे पीएम मोदी की गर्दन काटने और नूपुर शर्मा को धमकी देते हुए कहता है, ” नरेंद्र मोदी सुन ले, आग तूने लगाई है और बुझाएँगे हम, इंशा अल्लाह मैं रब से दुआ करता हूँ कि यह छुरा तेरी गर्दन तक भी जरूर पहुँचेगा और उस कुति** तक भी पहुँचेगा। उदयपुर वालो नारा लगाओ गुस्ताखे नबी की एक ही सजा, सर तन से जुदा। दुआओं में याद रखना।

शहर में तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। 24 घंटों के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *