हीर खान गिरफ्तार, भगवान राम व माता सीता को अपशब्द बोलते हुए बनाया था वीडियो

भगवान राम व माता सीता को अपशब्द बोलने वाली हीर खान गिरफ्तार

भगवान राम व माता सीता को अपशब्द बोलने वाली हीर खान गिरफ्तार

भगवान राम व माता सीता को अपशब्द बोलने वाली हीर खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हीर खान ने 23 अगस्त को एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें उसने अयोध्या और देवी सीता को लेकर बेहद ही अभद्र टिप्पणियां की हैं। उसने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करते हुए ऐसे शब्दों का प्रयोग किया है, जो बेहद अपमानजनक हैं। वीडियो वायरल होने पर लोग हीर खान की गिरफ्तारी की माँग करने लगे। #ArrestHeerKhan टॉप पर ट्रेंड करने लगा।

जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। हीर खान को जैसे ही पता चला है पुलिस का शिकंजा कसने वाला है वैसे ही वह फरार हो गई। लेकिन पुलिस ने उसको उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने इसकी सूचना अपने ट्विटर अकाउंट से दी। उन्होंने लिखा, “प्रयागराज पुलिस ने हीर खान को गिरफ़्तार कर लिया है। ये अपने एक रिश्तेदार के घर छुपी हुई थी।”

हीर खान गिरफ्तार

इससे पहले शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट में लिखा था, “अल्लाह के अलावा किसी से ना डरने का दावा करने वाली हीर खान को फ़िलहाल यूपी पुलिस के होमगार्ड्स से भी खौफ लग रहा है, हमारे देवी देवताओं के लिए बेहद घटिया बयान देने वाली हीर खान मुक़दमा दर्ज होते ही फ़रार हो गई है, गिरफ़्तारी के लिए यूपी पुलिस की कई टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं।”

आईपीएस अधिकारी संदीप मित्तल ने यूपी पुलिस और सीएम योगी आदित्यनाथ को टैग कर नियमानुसार कार्रवाई की अपील की है।

वीडियो में हीर खान को माँ सीता और माँ दुर्गा को अपशब्द बोलने के साथ ही यह धमकी देते हुए भी सुना जा सकता है कि जिसे मन हो, वो जाकर एफआईआर करा दे। हीर खान के इस यूट्यब चैनल पर कई वीडियो हैं। वह वहाँ जनवरी 2020 से वीडियो डाल रही है।

 

 

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *