पत्रकार-स्वयंसेवक होली स्नेह मिलन का हुआ आयोजन

पत्रकार-स्वयंसेवक होली स्नेह मिलन का हुआ आयोजन

पत्रकार-स्वयंसेवक होली स्नेह मिलन का हुआ आयोजनपत्रकार-स्वयंसेवक होली स्नेह मिलन का हुआ आयोजन

जयपुर। सेवा भारती जयपुर प्रांत और विश्व संवाद केन्द्र, जयपुर के संयुक्त तत्वावधान में गुरुवार को सहकार मार्ग स्थित सेवा सदन में होली स्नेह मिलन कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में नया खेड़ा के कुलदीप शर्मा के निर्देशन में मोहन शर्मा, नितिन, पुनीत,  रवीन्द्र, अनीष निगम ने पारंपरिक धमाल गाकर उपस्थित  लोगों को नाचने पर विवश कर दिया। राघव शर्मा ने धमाल के साथ बांसुरी से सधे स्वर में संगत की।

संघ के स्वयंसेवकों की धमाल टोली की एक के बाद एक प्रस्तुतियों के बीच फूलों की होली भी जमकर खेली गई।कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों का प्राकृतिक गुलाल से तिलक किया गया। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ राजस्थान क्षेत्र प्रचार प्रमुख महेन्द्र सिंघल ने कार्यक्रम का संचालन किया।

कार्यक्रम में ये रहे उपस्थित

होली स्नेह मिलन समारोह में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ राजस्थान क्षेत्र सेवा प्रमुख शिव लहरी, पाथेय कण के प्रबंध संपादक माणकचंद, जयपुर महानगर टाइम्स के संस्थापक संपादक गोपाल शर्मा, वरिष्ठ पत्रकार महेश शर्मा, पाथेय कण के संपादक रामस्वरूप अग्रवाल, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ राजस्थान क्षेत्र सह प्रचार प्रमुख मनोज, सेवा भारती के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख उदय सिंह, सेवा भारती राजस्थान के संगठन मंत्री मूलचंद सोनी, विश्व संवाद केन्द्र की उपाध्यक्ष शुचि चौहान सहित अनेक वरिष्ठ लोग उपस्थित थे।

सरसंघचालक करेंगे राष्ट्रीय सेवा संगम का उद्घाटन
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ राजस्थान क्षेत्र सेवा प्रमुख शिव लहरी ने जामडोली में 7-8-9 अप्रैल को आयोजित होने वाले सेवा संगम की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सेवा संगम 2000 में होना था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण समय पर नहीं हो सका। इस आयोजन में देशभर से लगभग चार हजार लोग शामिल होंगे। इसका उद्घाटन 7 अप्रैल को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत करेंगे।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *