केरल: संघ स्वयंसेवक श्रीनिवासन की हत्या, क्यों मौन है विजयन सरकार?

केरल: संघ स्वयंसेवक श्रीनिवासन की हत्या, क्यों मौन है विजयन सरकार?

केरल: संघ स्वयंसेवक श्रीनिवासन की हत्या, क्यों मौन है विजयन सरकार?केरल: संघ स्वयंसेवक श्रीनिवासन की हत्या, क्यों मौन है विजयन सरकार?

केरल में पिछले कुछ समय से एक के बाद एक संघ स्वयंसेवकों की हत्याओं का क्रम थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को PFI-SDPI के आतंकवादियों ने पलक्कड़ में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के निष्ठावान स्वयंसेवक श्रीनिवासन की नृ़शंष हत्या कर दी। श्रीनिवासन संगठन में पलक्कड़ जिले के शारीरिक शिक्षण प्रमुख के पद पर रह चुके थे।

घटना शनिवार की है। PFI-SDPI के लोगों का एक समूह शनिवार दोपहर श्रीनिवासन (RSS swayamsevak Srinivasan) की दुकान पर पहुंचा और उन पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी मोटरसाइकिल से मौके पर पहुंचे। वे तलवारों से लैस थे। वहॉं पहुंचकर PFI-SDPI के लोगों ने श्रीनिवासन पर बेरहमी से लगभग 20 बार तलवार से वार किए। घायल श्रीनिवासन को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका।

अब प्रश्न उठता है, आखिर कब तक जिहादी-कट्टरपंथियों का शिकार होते रहेंगे संघ स्वयंसेवक? दंगों, हत्याओं एवं देश विरोधी गतिविधियों में शामिल PFI-SDPI पर कब लगेगा बैन? पिनरई विजयन सरकार इन आतंकियों के विरुद्ध एक्शन क्यों नहीं लेती?
#Kerala #Sriniwasan #Swayamsevak #RSS

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *