त्रिपुरा : ABVP ने अपने कार्यकर्ताओं पर हुए जिहादी हमले के विरोध में किया प्रदर्शन

त्रिपुरा : ABVP ने अपने कार्यकर्ताओं पर हुए जिहादी हमले के विरोध में किया प्रदर्शन

त्रिपुरा : ABVP ने अपने कार्यकर्ताओं पर हुए जिहादी हमले के विरोध में किया प्रदर्शन

त्रिपुरा के कैलाशहर में शुक्रवार (29 अक्तूबर) को सदस्यता अभियान में लगे ABVP के निहत्थे कार्यकर्ताओं पर जिहादी उन्मादियों द्वारा जानलेवा हमले पर ABVP ने देशव्यापी, विरोध प्रदर्शन किया तथा हमले में संलिप्त सभी दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी की मांग की।

कैलाशहर के R.K.I स्कूल, त्रिपुरा में, सदस्यता अभियान के दौरान ABVP के कैलाशहर नगर-शाखा मंत्री सिबाजी सेनगुप्ता पर जिहादी मानसिकता से ग्रस्त लोगों द्वारा चाकू घोपकर जानलेवा हमला किया गया। परिषद ने कहा कि देश का छात्र समुदाय इस जिहादी हिंसा से आक्रोशित है तथा इस हमले की घोर भर्त्सना करता है तथा घटना में दोषी मोहम्मद नज़मुल इस्लाम सहित सभी दोषियों को शीघ्रातिशीघ्र गिरफ़्तार कर कड़ी सज़ा देने की मांग करता है।

ABVP देशभर में छात्र एवं राष्ट्र हितों के लिए समय-समय पर आवाज़ बुलंद करती रहती है तथा इस बात से परेशान रहने वाले देशविरोधी तत्व, पूरी लगन से देशसेवा में लगे कार्यकर्ताओं को डराने के लिए ऐसी कायराना हरकतों को अंजाम देते रहते हैं। घटना के विरोध में शनिवार को अगरतला के विभिन्न महाविद्यालयों के छात्रों ने रैली भी निकाली। परन्तु, अभी तक भी दोषियों का नहीं पकड़ा जाना, जिहादी तंत्र की गहरी जड़ों की ओर संकेत करता है। स्थानीय प्रशासन जिहादी तंत्र को तोड़ने की शीघ्र कार्रवाई करे।

ABVP की राष्ट्रीय महामंत्री निधि त्रिपाठी ने कहा “त्रिपुरा में हुई घटना से हम सभी स्तब्ध हैं। इस प्रकार के हमलों से हमको डराने वाले प्रयास कभी सफल नहीं हो सकेंगे। ऐसी घटनाएं हमें हमारे राष्ट्र पुनर्निर्माण के ध्येय की ओर और अधिक दृढ़-संकल्पित बनाती हैं। यदि विरोधी ऐसा समझते हैं कि हमें मारकर, डरा-धमकाकर वे हमें पथ-भ्रमित कर देंगे, तो यह उनका भ्रम है। ABVP का प्रत्येक कार्यकर्ता एक परिवार की तरह घायल कार्यकर्ता के साथ खड़ा है तथा ऐसे देशद्रोही मानसिकता के लोगों के विरुद्ध सदैव खड़े रहने के लिए प्रतिबद्ध है।”

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *