जयपुर : उदयनिधि के बयान के विरोध में प्रबुद्धजन राज्यपाल को सौंपेंगे ज्ञापन

जयपुर : उदयनिधि के बयान के विरोध में प्रबुद्धजन राज्यपाल को सौंपेंगे ज्ञापन

जयपुर : उदयनिधि के बयान के विरोध में प्रबुद्धजन राज्यपाल को सौंपेंगे ज्ञापनजयपुर : उदयनिधि के बयान के विरोध में प्रबुद्धजन राज्यपाल को सौंपेंगे ज्ञापन

जयपुर। उदयनिधि के बयान का पूरे देश में विरोध हो रहा है। आहत सनातनी राष्ट्रपति, राज्यपाल और सुप्रीम कोर्ट को ज्ञापन देकर अपना रोष प्रकट रहे हैं और सनातन धर्म के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

आज जयपुर में भी प्रबुद्ध जनों का एक समूह राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने की तैयारी में है। सामाजिक कार्यकर्ता अशोक ने बताया कि समूह ठीक डेढ़ बजे राजभवन जाएगा और राष्ट्रपति के नाम राज्यपाल को ज्ञापन सौंपेगा और सनातन धर्म के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करके अराजकता और विद्वेष फैलाने वालों पर कठोर कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित किए जाने की मांग करेगा।

उल्लेखनीय है तमिलनाडु प्रोग्रेसिव राइटर्स एंड आर्टिस्ट्स एसोसिएशन द्वारा चेन्नई में 2 सितम्बर, 2023 को ‘सनातन उन्मूलन कॉन्क्लेव‘ का आयोजन किया गया था, जिसमें तमिलनाडु के खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना मच्छर, डेंगू, मलेरिया, कोरोना आदि से करते हुए उसे समाप्त करने की बात कही थी। तब से ही पूरे देश के सनातन समाज में रोष है।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *