एमबीए पास सुरभि ने छठी पास शाहिद से किया प्रेम विवाह, 8 साल बाद पंखे से लटकी मिली

एमबीए पास सुरभि ने छठी पास शाहिद से किया प्रेम विवाह, 8 साल बाद पंखे से लटकी मिली

एमबीए पास सुरभि ने छठी पास शाहिद से किया प्रेम विवाह, 8 साल बाद पंखे से लटकी मिलीएमबीए पास सुरभि ने छठी पास शाहिद से किया प्रेम विवाह, 8 साल बाद पंखे से लटकी मिली

घटना राजस्थान के जयपुर की है। एमबीए पास सुरभि छठी पास शाहिद से लगभग 8 वर्ष पहले इंग्लिश स्पीकिंग की क्लास में मिली थी। दोनों की जान पहचान शाहिद की एक अन्य हिन्दू गर्लफ्रेंड ने करवाई थी। शाहिद बासबदनपुरा का रहने वाला था और पानी की सप्लाई का काम करता था। सुरभि एमबीए कर चुकी थी। नजदीकियां बढ़ीं तो दोनों ने शादी कर ली। पांच साल पहले एक बच्ची का जन्म हुआ। शाहिद बच्ची को संभालने के नाम पर घर पर ही रहता था जबकि सुरभि पंजाब नेशनल बैंक में मार्केटिंग मैनेजर थी। घर का खर्च भी वही उठा रही थी। जून 2021 में सुरभि ने जयपुर के इस्कॉन रोड, मुहाना स्थित एक अपार्टमेंट में एक फ्लैट खरीदा और पति शाहिद बेटी के साथ उसमें रहने लगी। सुरभि के पास कार थी, जबकि शाहिद के पास बाइक। सुरभि बुलेट बाइक लेना चाहती थी, जिसके लिए कुछ दिन पहले वो शोरूम पर भी गई थी।

लेकिन जिंदगी को भरपूर जीने की चाहत रखने वाली सुरभि अचानक ही इस दुनिया से कूच कर गई। 1 अक्टूबर 2022 (शनिवार) की रात कथित तौर पर उसने फांसी लगा ली। पास में ही एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें लिखा था, “मेरे पति और मेरी बेटी मुझ से नफरत करते हैं। मैं इस दुनिया से परेशान हूँ और जा रही हूँ…. मुझे कोई नहीं समझता। हर कोई दुःख देना चाहता है। मैं सिर्फ खुश रहना चाहती हूँ। मैं किसी की जिंदगी में परेशानी भी नहीं बनना चाहती। मेरा खुद का पति मुझे छोड़ने की धमकी देता है। मेरा इस्तेमाल स्वार्थ के लिए किया गया। मुझे दुख है कि बेटी मैं तुझे नहीं देख पाऊँगी।

शाहिद ने बताया कि, घटना की रात वह, सुरभि और बेटी तीनों सोसाइटी में ही आयोजित एक कार्यक्रम में गए थे। वे वहॉं से लगभग 11 बजे लौट आए, सुरभि दूसरे कमरे में सोने चली गई। अगले दिन रविवार की सुबह जब शाहिद ने सुरभि को आवाज लगाई, तो कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। शाहिद ने जा कर देखा तो सुरभि पंखे से लटकी हुई थी। शाहिद के अनुसार, उसने फंदे को काट कर सुरभि को बिस्तर पर लिटा दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसारसुरभि के कमरे का सामान बिखरा हुआ था और सुरभि का शव घुटने पर बैठी स्थिति में मिला था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। केस दर्ज कर जॉंच शुरू कर दी गई है।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *