केरल में मुस्लिम लीग मोपला हमलों को दोहराने के दिवास्वप्न से बाहर आए- विहिप

केरल में मुस्लिम लीग मोपला हमलों को दोहराने के दिवास्वप्न से बाहर आए- विहिप

केरल में मुस्लिम लीग मोपला हमलों को दोहराने के दिवास्वप्न से बाहर आए- विहिपकेरल में मुस्लिम लीग मोपला हमलों को दोहराने के दिवास्वप्न से बाहर आए- विहिप

  • मुस्लिम लीग ने केरल में एक जुलूस निकालकर हिन्दुओं को नरसंहार की धमकी दी
  • कांग्रेस समेत राज्य की सत्ताधारी पार्टियों की चुप्पी बेहद चिंतनीय

नई दिल्ली, 27 जुलाई 2023। मुस्लिम लीग ने केरल में एक जुलूस निकालकर हिन्दुओं को नरसंहार की धमकी दी है, इस पर विहिप के केंद्रीय संयुक्त महामंत्री डॉ. सुरेंद्र जैन ने पूछा है कि मंदिरों के बाहर हिन्दुओं को फांसी देने की धमकी देने वाले क्या मोपलाओं के द्वारा किए गए नरसंहार को दोहराना चाहते हैं? उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज के अंदर आक्रामकता निर्मित की जा रही है। हिन्दुओं की धार्मिक यात्राओं पर, हमले किए जा रहे हैं, कांवड़ यात्राएं हों या रामनवमी की शोभायात्राएं इन पर हमले किए गए हैं। प्रतिदिन देश में कहीं न कहीं से किसी न किसी जिहादी के द्वारा हिन्दू समाज के ऊपर हमले होते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसके लिए मुस्लिम वोट बैंक को पाने की होड़ में जो मुसलमानों को भड़काते हैं वही जिम्मेदार हैं। इस भड़काऊ भाषण का अभी तक राहुल गाँधी समेत किसी भी काँग्रेस नेता ने न तो खंडन किया है और न ही विरोध। अभी तक केरल सरकार ने भी इन अपराधियों पर कोई सख्त कार्रवाई नहीं की है। हिन्दू समाज किसी भी परिस्थिति में इस प्रकार के घृणित कार्यों को स्वीकार नहीं करेगा।

डॉ. सुरेंद्र जैन ने जोर देकर कहा है कि केरल सरकार इन पर कठोर कार्रवाई करे, वरना संपूर्ण देश यही मानेगा कि इस प्रकार की घटनाएं वहाँ की सरकार और काँग्रेस पार्टी के समर्थन से ही हो रही हैं।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *