जयपुर और भरतपुर में युवतियों के साथ रेप, सलमान और शाहिद हैं आरोपी

जयपुर और भरतपुर में युवतियों के साथ रेप, सलमान और शाहिद हैं आरोपी

जयपुर और भरतपुर में युवतियों के साथ रेप, सलमान और शाहिद हैं आरोपीजयपुर और भरतपुर में युवतियों के साथ रेप, सलमान और शाहिद हैं आरोपी

जयपुर और भरतपुर में दो अलग अलग मामलों में युवतियों के साथ रेप की बात सामने आई है। जयपुर में सलमान ने बंधक बनाकर युवती के साथ रेप किया तो भरतपुर में शाहिद ने युवती के मुंह में कपड़ा ठूंस कर दरिंदगी की।

क्या है मामला?

घटना 25 जून की है। युवती शादी के बाद पति के साथ जयपुर में रह रही थी। पति से विवाद होने पर वह नाहरगढ़ रोड पर बारह मोरी में रहने लगी। पड़ोसी सलमान को जब उसके पति ले अलग रहने की बात पता चली तो वह उससे बातचीत करने लगा। धीरे धीरे अच्छी जान पहचान हो गई। 25 जून को वह घर में घुस आया। दरवाजा बंद कर युवती के साथ रेप किया। फिर बदनाम करने की धमकी देकर बंधक बना लिया और तीन दिनों तक बार बार रेप किया। पीड़िता किसी तरह उसके चंगुल से निकलकर थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, युवती 19 वर्ष की है और मूलत: यूपी की रहने वाली है।

इसी तरह भरतपुर के रूपवास थाने में भी दरिंदगी का एक मामला दर्ज हुआ है। इस मामले में पीड़िता के पति और आरोपी शाहिद का साथ उठना बैठना था। घटना वाले दिन आरोपी उसे अपने साथ ले गया और कोई नशीला पदार्थ खिला दिया। युवती का पति घर आते ही बेहोश हो गया। घर पर महिला और उसके पति ही थे। तभी रात में लगभग 12 बजे शाहिद उनके घर आया। महिला ने जैसे ही दरवाजा खोला, शाहिद ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और रेप किया। यह घटना 26 जून रविवार की है।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *