जयपुर पढ़ने आयी युवती को दिया शादी का झांसा, फिर किया देहशोषण

जयपुर, 15 जून। जयपुर के रामनगरिया थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर एक युवती से देहशोषण का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित युवती के बयानों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

थानाधिकारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि मूलत: झारखण्ड निवासी 23 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया कि वह लगभग दो साल पहले अपनी बहन के साथ पढ़ाई के लिए जयपुर आई थी। इसी इलाके में स्थित एक फ़्लैट में दोनों बहनें रहती थीं। इस बीच पीड़ित की बहन के साथ पढ़ने वाले नागौर निवासी अहमद रजा खान से उसकी पहचान हो गई। पीड़ित की बड़ी बहन पढ़ाई पूरी कर झारखंड चली गई। इसके बाद पीड़ित युवती अहमद रजा खान और एक अन्य मित्र के साथ फ़्लैट में रहने लगी। दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई।

युवती का आरोप है कि अहमद ने जनवरी माह में शादी का झांसा देकर उसका शोषण करना शुरू कर दिया। इसके बाद लिव इन रिलेशनशिप में रहकर तीन माह तक देहशोषण करता रहा। लॉक-डाउन से पहले अहमद अपने गांव चला गया और वहां जाकर उसने शादी करने से इंकार कर दिया। इसके बाद पीड़ित युवती कुछ दिनों तक तो तनाव में रही और फिर थाने पहुंच कर मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ की है।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *