महिला ने कहा मोदी अच्छे नेता, जन प्रतिनिधि बोले राशन यहीं छोड़ जाओ


19 अप्रैल, चित्तौड़गढ़। राजस्थान के बेगू में लॉकडाउन में राशन सामग्री लेने आई अनुसूचित वर्ग की महिला सीमा देवी ढोली को राजनीतिक भेदभाव का सामना करना पड़ा। कांग्रेस विधायक राजेन्द्र सिंह बिधूड़ी अपने क्षेत्र में पूरे तामझाम के साथ ग्रामीणों को राशन वितरित कर रहे थे। सोनियाणा निवासी अनुसूचित वर्ग की महिला जब राशन लेने पहुंची तो विधायक विधूड़ी पूछ बैठे कि “मोदी अच्छे नेता हैं या गहलोत?” महामारी से उपजे गंभीर हालात में राजनीतिक भेदभाव का सवाल करने से हर कोई हतप्रभ रह गया। महिला के द्वारा जवाब में मोदी को बेहतर नेता बताने पर विधायक ने सारी हदें पार करते हुए कह दिया कि “फिर दिये जलाओ और राशन यहीं छोड़ जाओ”।

भेदभाव का शिकार सीमा देवी ढोली

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर हर कोई सकते में है। आखिर सरकार का प्रतिनिधि इस तरह कैसे भेदभाव कर सकता है।

उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह यही विधायक महिला आईएएस अफसर तेजस्वी राणा के स्थानांतरण को लेकर चर्चा में थे। विधायक विधूड़ी एक कांग्रेस नेता की कार से चित्तौड़गढ़ शहर में जा रहे थे, तो महिला अधिकारी ने इस बिना अनुमति की कार को रुकवा कर ड्राइवर से लाइसेंस मांगा। लाइसेंस नहीं होने पर अधिकारी ने ड्राइवर पर जुर्माना लगा दिया। ऐसे में कार के अंदर बैठे विधायक को यह बात नागवार गुजरी और अपनी दबंगई दिखाने के लिए 15 अप्रैल को महिला अधिकारी का स्थानान्तरण मुख्य कार्यकारी अधिकारी राज्य स्वास्थ्य बीमा निगम के पद पर जयपुर करवा दिया।

गहलोत सरकार अपने विधायक विधूड़ी पर कोई कार्यवाही न करके कोरोना वॉरियर्स का मनोबल तोड़ने का काम कर रही है।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

1 thought on “महिला ने कहा मोदी अच्छे नेता, जन प्रतिनिधि बोले राशन यहीं छोड़ जाओ

  1. Vidhayak Rajendra singh vidhudi ko naitikta se estifa de dena chahiye

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *