शिखर धवन भारत-ए टीम में शामिल, वेस्टइंडीज में 5 मैच में सिर्फ 65 रन ही बनाए थे

खेल डेस्क. भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले भारत-ए के लिए खेलेंगे। उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे और पांचवें आधिकारिक वनडे के लिए भारत-ए टीम में शामिल किया गया। सीनियर चयन समिति ने धवन को भारत-ए टीम के साथ जोड़ने का फैसला शुक्रवार को किया। भारतीय टीम पांच मैचों की सीरीज में पहला मैच जीतकर 1-0 से आगे है। दोनों टीमों के बीच बाकी के चार मैच 31 अगस्त, दो, चार, छह सितंबर को खेले जाएंगे। इसके बाद दो अनाधिकारिक टेस्ट की सीरीज शुरू होगी।

वर्ल्ड कप में चोट के बाद वेस्टइंडीज दौरे पर वापसी करने वाले धवन ने 3 वनडे और 3 टेस्ट की सीरीज में कुल 65 रन ही बना सके थे। टी-20 में उन्होंने 1, 23 और 3 रन का स्कोर किया। वहीं, दो वनडे में 2 और 36 रन बनाए। एक मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था।

विजय शंकर चोट के कारण सीरीज से बाहर
दूसरी ओर ऑलराउंडर विजय शंकर दाएं हाथ के अंगूठे में चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए। शंकर भी चोट के कारण वर्ल्ड कप के दौरान ही टीम से बाहर हुए थे। तब जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर पर उनके पैर में चोट लगी थी। इसके बाद उन्होंने वापसी करते हुए तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) में हिस्सा लिया था।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *