भगवा ध्वज उतारने के विरोध में हिन्दू समाज एकजुट, कांग्रेस का पुतला फूंका

भगवा ध्वज उतारने के विरोध में हिन्दू समाज एकजुट, कांग्रेस का पुतला फूंका

भगवा ध्वज उतारने के विरोध में हिन्दू समाज एकजुट, कांग्रेस का पुतला फूंकाभगवा ध्वज उतारने के विरोध में हिन्दू समाज एकजुट, कांग्रेस का पुतला फूंका

जयपुर, 16 अप्रैल 2024। रामनवमी एवं नवरात्र के पावन पर्व पर भगवा ध्वज उतारने के विरोध में पूरा हिन्दू समाज एकजुट है। मामले में विश्व हिन्दू परिषद के विरुद्ध झूठी शिकायत पर बजरंग दल मैदान में है। आज मंगलवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदर्शन किया गया। कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का पुतला फूंका और बजरंग दल महानगर संयोजक सुमित खंडेलवाल के नेतृत्व में छोटी चौपड़ स्थित रोजगारेश्वर महादेव मंदिर पर एकत्रित होकर जयपुर शहर को भगवा ध्वज लगाकर फिर से भगवामय कर दिया।

भगवा ध्वज उतारने के विरोध में हिन्दू समाज एकजुट, कांग्रेस का पुतला फूंका

बजरंग दल के जिला मन्त्री आशीष भारद्वाज ने बताया कि जिला कांग्रेस कमेटी की विश्व हिन्दू परिषद के विरुद्ध झूठी शिकायत पर नगर निगम हेरिटेज ने रामनवमी के पावन पर्व से पूर्व ही शहर में लगे सभी भगवा ध्वजों को उतार दिया। इससे हिन्दू समाज की भावनाएं आहत हुईं। संगठन को मजबूर होकर जन प्रदर्शन करना पड़ा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करती है। वह चुनावों के समय ऐसे कृत्य कर अराजकता फैलाना चाहती है। जैसे ही चुनाव आते हैं, कांग्रेस हिन्दुओं को जात पांत में बांटने का प्रयास करती है और मुसलमानों के तुष्टीकरण का कोई अवसर नहीं चूकती। कांग्रेस की इस राजनीति को अब हिन्दू समाज समझने लगा है। 

सुमित खंडेलवाल ने कहा कि कांग्रेस का चरित्र अब सबके सामने आ चुका है। वह हिन्दू और भगवान राम विरोधी पार्टी है। कांग्रेस पूर्व में कर्नाटक में बजरंग दल को प्रतिबंधित करने जैसी मांग कर चुकी है।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *