स्वदेशी जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजा

चीन के विरुद्ध प्रधानमंत्री को ज्ञापन

चीन के विरुद्ध प्रधानमंत्री को ज्ञापन

जयपुर, 23 जून। स्वदेशी जागरण मंच बस्सी जिले के कार्यकर्ताओं ने चीन की कायरतापूर्ण घटना के विरोध में मंगलवार को उपखंड अधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजा। मंच के बस्सी तहसील संयोजक अजय कुमार ने बताया कि प्रांत प्रचार प्रमुख धर्मवीर चंदेल के नेतृत्व में उपखंड अधिकारी राजकुमार वर्मा को ज्ञापन दिया गया।

ज्ञापन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चीन के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने का आग्रह किया है। कार्यकर्ताओं ने बताया कि जिस प्रकार भारत के 20 जवानों को चीन की सेना ने धोखे से, नियमों का उल्लंघन करते हुए हमला कर जिस कायरतापूर्ण घटना को अंजाम दिया, वह निंदनीय है। स्वदेशी जागरण मंच मांग करता है कि चीन के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाए। इस दौरान तहसील सह संयोजक लोकेश सैन, कमलेश सैनी आदि उपस्थित रहे।

प्रांत प्रचार प्रमुख डॉ. धर्मवीर ने बताया कि स्वदेशी जागरण मंच देशभर में स्वदेशी वस्तुओं को अपनाने को लेकर एक अभियान चलाए हुए है, जिसमें स्वदेशी स्वावलंबन अभियान के अंतर्गत पूरे देश में लोग डिजिटल हस्ताक्षर कर स्वदेशी अपनाने का संकल्प ले रहे हैं। अब तक देश भर के 5 लाख से अधिक लोगों ने डिजिटल हस्ताक्षर किए हैं। इसके साथ ही राजस्थान से भी 80 हजार से अधिक लोगों ने डिजिटल हस्ताक्षर कर स्वदेशी जागरण मंच के काम की सराहना करते हुए स्वदेशी वस्तुओं का अपनाने का संकल्प लिया है।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *