स्वयंसेवकों के कदम से मिले कदम तो गूंज उठा वंदेमातरम

स्वयंसेवकों ने गुणवत्ता पथ संचलन निकाला

चित्तौडगढ़, 03 फरवरी । शहर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की ओर से रविवार को शहर में गुणवत्ता पथ संचलन निकाला गया। इसमें जिले के सभी शाखाओं के स्वयंसेवकों ने भाग लिया। जब शहर में घोष की मधुर स्वर लहरियों पर संचलन निकलना शुरू हुआ तो हर कोई इस संचलन को देखने के लिए ठहर गया। जिस तरह से कदम से कदम मिलाकर स्वयंसेवक चल रहे थे उससे यह नजारा बेहद आकर्षक था। स्वयंसेवकों का स्वागत करते लोग वंदेमातरम, भारत माता की जय के उद्घोष लगा रहे थे।

पथ संचलन दोपहर सवा दो बजे महाराणा सेतु मार्ग स्थिति रतन बाग से शुरू होकर ईनाणी सिटी सेन्टर पर समाप्त हुआ। जहां पर राजस्थान क्षेत्र के शारीरिक शिक्षक प्रमुख विष्णु गोपाल ने उदबोधन देते हुए कहा कि संघ का कार्य व्यक्तिव निर्माण करना है। देश में जो भी वर्तमान हालात है उसमें संघ एवं स्वयंसेवकों को समाज को आगे बढ़ाने के लिए सतत कार्य करना चाहिए। हमें भारत को विकास की ओर ले जाने के लिए भी निरंतर कार्य में जुट जाना चाहिए।

वहीं निम्बाहेड़ा में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की ओर से रविवार को बस स्टेंड के सामने स्थित बाबा रामदेव व्यायाम शाला से दोपहर सवा बजे बाद जिला कार्यवाह लाभचंद धाकड़ के नेतृत्व में गुणवत्ता पथ संचलन निकाला गया, जिसमें बडी संख्या में स्वयंसेवक शामिल हुए। गुणवत्ता पथ संचलन का कई जगह पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया। वहीं जगह-जगह स्वागत द्वार भी लगाये गए। अप्सरा टॉकीज चौराहा पर संचलन का संगठन की बहनों ने पुष्प वर्षा करते हुए व देशभक्ति के नारे लगाते हुए स्वागत किया।

Print Friendly, PDF & Email
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *